LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

प्रेमी ने पत्नी के साथ मिलकर प्रेमिका और उसके बेटे को मार डाला

gh678i789

Haryana News: हरियाणा के जींद जिले के सफीदों में बंद घर से महिला और बेटे के कंकाल मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. महिला और बच्चे की हत्या उसके प्रेमी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर की थी. अपनी प्रेमिका और उसके बेटे की हत्या करने के बाद मुख्य आरोपी अजय निवासी सूर्या कॉलोनी, रोहतक मृतक के दूसरे बेटे को लेकर पंजाब भाग गया और उसे मोहाली के जंगलों में छोड़ दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी अजय, उसकी पत्नी पिंकी और भुआ के बेटे विनोद उर्फ ​​केडी को गिरफ्तार कर लिया है.

सफीदों के डीएसपी उमेद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि सरला कॉलेज के पास वार्ड नंबर दो में एक बंद मकान में दो कंकाल मिले हैं. पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो मृत महिला की पहचान झज्जर जिले के बेरी क्षेत्र के गांव भागलपुरी निवासी कोमल पत्नी मनीष और उसके बेटे अरवा के रूप में हुई.

कोमल और उनके दो बेटे आरव और अर्नव के 14 अगस्त को झज्जर जिले से लापता होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने पूरे मामले को जोड़ा तो रोहतक की सूर्या कॉलोनी निवासी अजय का नाम सामने आया. सफेदन सीआईए ने तुरंत अजय को गिरफ्तार कर लिया और मामले का खुलासा हो गया.

पुलिस जांच में पता चला कि रोहतक के रहने वाले अजय का कोमल के साथ अवैध संबंध था. अजय की शादी गन्नौर की रहने वाली पिंकी से हुई है. जुलाई 2024 में अजय ने अपने साले के बेटे गांव डिडवाड़ा निवासी विनोद उर्फ ​​केडी के माध्यम से सफीदों में एक मकान किराए पर लिया. कुछ दिनों तक अजय और पिंकी किराये के मकान में रहे. इसके बाद पिंकी अपने माता-पिता के घर गन्नौर चली गई, जिसके बाद अजय मनीष की पत्नी कोमल और दोनों बच्चों को अपने घर ले आया और वहीं रहने लगा.

इसी बीच अजय की पत्नी पिंकी अचानक घर आ गई और कोमल को अजय के साथ देखकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। वहीं, पिंकी और विनोद उर्फ ​​केडी ने योजनाबद्ध तरीके से कोमल और उसके बड़े बेटे आरव का गला घोंट दिया. शव को बाथरूम में कपड़ों के नीचे रखकर अजय और पिंकी कोमल के दूसरे बेटे अर्णव के साथ पंजाब भाग गए.

पंजाब जाते समय अर्णव को बुरी तरह पीटा गया और मोहाली के जंगलों में छोड़ दिया गया. वहां की पुलिस ने घायल अवस्था में अर्णव को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया. डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि अजय के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं.

In The Market