LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

साइकिल से जा रहे बुजुर्ग के चेहरे पर किया स्प्रे, आरोपी गिरफ्तार , video viral

ghyu78123y9

Viral Video: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक बाइक सवार युवक ने साइकिल से जा रहे बुजुर्ग के चेहरे पर स्नो स्प्रे करने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सुर्खियां बटोरने के लिए युवक द्वारा की गई इस हरकत से बुजुर्ग की जान भी जा सकती थी. राहत की बात रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ. पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.  

दरअसल सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट किए गए, जिसमें बाइक पर दो युवक जाते हुए नजर आ रहे हैं और अचानक पीछे बैठा युवक हाथ में स्प्रे लेता है. इसके बाद बगल से साइकिल पर जा रहे बुजुर्ग के चेहरे पर स्प्रे क़र देता है. जिससे बुजुर्ग का पूरा चेहरा झाग से ढक जाता है और वो परेशान हो जाता है. बीच सड़क ट्रैफिक के बीच की गई इस हरकत से बुजुर्ग किसी गाड़ी से टकराकर जख्मी भी हो सकता था, लेकिन अपनी इस हरकत से साइकिल सवार बुजुर्ग को हुई दिक्कत से बेफिक्र युवक बेशर्मी से हंसते हुए आगे निकल जाते हैं. 

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
युवकों ने यह हरकत नवाबाद थाना क्षेत्र की इलाइट-चित्रा रोड पर फ्लाईओवर के पास की. रील के चक्कर में यह युवक पहले भी ऐसी हरकतें क़र चुका है. वायरल हो रहे वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया है. इसके बाद नवाबाद और सीपरी बाजार थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने क्या कहा? 
पुलिस का कहना है कि झांसी के नवाबाबाद थाना क्षेत्र का एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें एक व्यक्ति जो स्वयं मोटरसाइकिल से चल रहा है, दूसरे व्यक्ति जो बुजुर्ग हैं वह साइकिल से चल रहे हैं. उनके चेहरे पर स्नो स्प्रे डाल रहा है. आरोपी युवक को चिन्हित करके पकड़ लिया गया है. उसकी पहचान सीपरी बाजार थाना इलाके के खोड़न गांव के रहने वाले विनय यादव के रूप में हुई है. उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

उन्होंने कहा कि इस वीडियो में जो हरकत की जा रही है, वो निंदनीय है. वैधानिक भी नहीं है. इस ढंग से सड़क पर चलते हुए स्प्रे करना और बुजुर्ग व्यक्ति पर उसके चेहरे पर स्नो स्प्रे डालना गलत है, यदि थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो बड़ी घटना हो सकती है. 

In The Market