LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Rahul Gandhi : अमेरिका में घायल युवक से किया वादा पूरा करने करनाल पहुंचे राहुल गांधी

gh678911278

Rahul Gandhi in haryana : हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) आज सुबह करनाल पहुंचे. जब राहुल गांधी परिवार से मिलने पहुंचे तो लोग सो रहे थे. हालांकि, यह कोई चुनावी दौरा या प्रचार मामला नहीं था. राहुल गांधी यहां विदेश में घायल युवक के परिवार से मिलने पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी सुबह 5 बजे करनाल के गोघड़ीपुर गांव में एक परिवार से मिले. हुआ यूं कि राहुल गधे पर सवार होकर विदेश गए युवाओं के परिजनों से मिलने पहुंचे थे.

हाल ही में राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर गए थे और वहां हरियाणा के कुछ युवाओं ने राहुल गांधी से मुलाकात की. युवकों ने बताया था कि वे गधे के रास्ते अमेरिका आये थे. इनमें से एक हैं अमित मान, जो अमेरिका में ट्रक चलाते थे और एक हादसे में घायल हो गए थे.

वहां राहुल ने उनसे मुलाकात भी की और कहा कि वह उनके गांव जाएंगे और उनके परिवार से मिलेंगे. इसी सिलसिले में राहुल गांधी शुक्रवार सुबह अमित के घर पहुंचे और करीब डेढ़ घंटे तक रुके और परिवार वालों से बातचीत की.

इसी दौरान मीडिया ने राहुल से सवाल पूछे. लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. इस दौरान राहुल ने परिवार के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. घायल अमित मान की मां ने बताया कि उन्होंने घर गिरवी रखकर और जमीन बेचकर अपने बेटे को अमेरिका भेजा था. मां ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के बारे में राहुल गांधी से बात की है. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने सिर्फ चाय पी थी. उनके दौरे के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.

गौरतलब है कि अमित मान एक ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गए थे और अब उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि अब बेटे की तबीयत में सुधार हो रहा है. इस बैठक के बाद राहुल गांधी करनाल में वीरेंद्र राठौड़ के फार्म हाउस के बाहर पहुंचे और घरौंडा से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र राठौड़ से भी मुलाकात की.

In The Market