LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Chandigarh News: 13 साल के बच्चे से छेड़छाड़ के आरोप में मदरसा शिक्षक गिरफ्तार

djktt5965

Chandigarh News: चंडीगढ़ के मनीमाजरा के एक मदरसे में उर्दू पढ़ाने वाले एक शिक्षक को 13 वर्षीय बच्चे से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिक्षक उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं. 

यह घटना चंडीगढ़ के मनीमाजरा के एक मदरसे में हुई, मदरसे के 24 वर्षीय शिक्षक को 13 वर्षीय छात्र से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घटना की जानकारी तब हुई जब पीड़ित ने अपने परिवार को सूचित किया, जिन्होंने बाद में पुलिस से संपर्क किया.

उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक शिक्षक मोहम्मद सालिक ने लड़के को अपने कमरे में बुलाया और उसे गलत तरीके से छूने से पहले अपने पैरों की मालिश करने के लिए कहा. घटना की जानकारी शुक्रवार को मिली. लड़के का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और उसका बयान दर्ज किया गया है. पुलिस जांच कर रही है कि क्या मोहम्मद सालिक पहले भी ऐसी घटनाओं में शामिल रहा है और उसने मदरसे के कर्मचारियों से बयान लिया है. उन पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत आरोप लगाया गया है.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live  https://youtube.com/live/92EIYf5N1ds

In The Market