LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Salman Khan house firing news: लॉरेंस गैंग का शूटर गिरफ्तार, अभिनेता सलमान के घर पर मारी थी गोली!

bnghy67711266218890

Lawrence Bishnoi Gang : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan house firing)के घर पर फायरिंग मामले में फरार हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा को पानीपत से गिरफ्तार कर लिया गया है. (Salman Khan house firing news) शूटर को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पुलिस बुधवार रात करीब 10.30 बजे पानीपत पहुंची. मुंबई पुलिस ने स्थानीय सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन की मदद ली और एक संयुक्त अभियान में शूटर को अनाज मंडी कट स्थित अभिनंदन होटल से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद मंबुई पुलिस शूटर को लेकर चली गई.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के शूटर सुक्खा को पानीपत के सेक्टर 29 थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है, मुंबई पुलिस ने पानीपत के सेक्टर 29 थाना पुलिस के साथ मिलकर बुधवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार किया... आरोपी गांव रेल कलां का रहने वाला है. पानीपत सुक्खा को पानीपत की जिला अदालत में पेश किया जाएगा.

उस पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर पर फायरिंग करने का आरोप है. इस मामले में मुंबई पुलिस पहले ही दो सूत्रों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस सनसनीखेज मामले के बाद खुफिया विभाग भी सतर्क हो गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीब 10:30 बजे नवी मुंबई के पनवेल सिटी थाने की टीम पानीपत के सेक्टर 29 थाने पहुंची. मुंबई पुलिस टीम के एसआई विनोद ने बताया कि लॉरेंस गैंग के एक शूटर की मुंबई पुलिस को तलाश है. उन्हें सूचना मिली है कि वह पानीपत के सेक्टर 29 थाना क्षेत्र के एक होटल में छिपा हुआ है.

सेक्टर 29 थाना प्रभारी संदीप ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. अधिकारियों के निर्देश पर पानीपत पुलिस और मुंबई पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में टीम जीटी रोड अनाज मंडी कट के पास स्थित अभिनंदन होटल पहुंची.

पुलिस ने यहां एक कमरे से शूटर सुक्खा को पकड़ लिया. उसने अपनी पहचान पानीपत के रेरकला गांव निवासी सुक्खा के रूप में दी। सेक्टर 29 थाना प्रभारी संदीप ने बताया कि पुलिस रात करीब एक बजे आरोपी सुक्खा को जिला नागरिक अस्पताल ले गई. इसके बाद मुंबई पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई है.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market