LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Kangana Ranaut : कंगना रनौत को बेचना पड़ा अपना बंगला! आपातकालीन रिलीज स्थगित होने के कारण लिया निर्णय

bhuijy067

Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut news)इन दिनों अपनी विवादित फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म इमरजेंसी 5 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सिख समुदाय के विरोध के चलते इमरजेंसी को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड ने भी मंजूरी नहीं दी है. अब एक बार फिर कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में अपनी बेगुनाही दिखाई है. कंगना ने ओटीटी सेंसरशिप की मांग की है.(Kangana Ranaut had to sell her bungalow) 

अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत का कहना है कि सेंसर सर्टिफिकेट मिलने में देरी के कारण 'इमरजेंसी' की रिलीज स्थगित होने के बाद उन्हें मुंबई में अपनी संपत्ति बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस महीने की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि अभिनेत्री-फिल्म निर्माता ने मुंबई के बांद्रा में पाली हिल स्थित अपना बंगला 32 करोड़ रुपये में बेच दिया है. उन्होंने यह संपत्ति 2017 में 20.7 करोड़ रुपये में खरीदी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में सिख समुदाय को आतंकवादी के रूप में दिखाने का आरोप है. इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज हुआ था, जिसमें इंदिरा गांधी की हत्या का सीन देखकर सिख समुदाय ने फिल्म का विरोध शुरू कर दिया था. फिल्म इमरजेंसी भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी द्वारा वर्ष 1975 में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित है.

In The Market