LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Kangana Ranaut big statement: हिमाचल में युवा को पड़ोसी राज्यों से आते नशे से बचाने की जरूरत-कंगना

bnmhkh899911

Kangana Ranaut big statement: मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut big statement) रोजाना अपने बयानों से चर्चों में रहती हैं. कंगना ने फिर एक बयान दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों को संबोधित करते हुए कंगना राज्यवासियों को पड़ोसी राज्यों से आने वाले ड्रग्स से बचने की सलाह देती नजर आ रही हैं.

कंगना का यह वीडियो उनके लोकसभा क्षेत्र सरकाघाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत सुलपुर जबोथ में आयोजित एक कार्यक्रम का है. इस दौरान विधायक दिलीप ठाकुर भी मौजूद थे. कंगना रनौत ने कहा कि पड़ोसी राज्यों से चरस और चिता हिमाचल प्रदेश में आ रहे हैं, जिससे पहाड़ की जवानी बर्बाद हो रही है. हमें प्रण लेना होगा कि हमारे बच्चे नशे की गिरफ्त में न आएं.

कंगना ने कहा कि हमें साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देना चाहिए, साफ-सफाई सिर्फ बाहरी नहीं होनी चाहिए बल्कि अंदरूनी प्रकृति भी साफ होनी चाहिए. कंगना ने कहा कि बंगाल जैसे राज्यों में बेटियों पर अत्याचार हो रहे हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश में ऐसी हरकत करने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. रात को 9 बजे भी अगर कोई बेटी लिफ्ट मांग ले तो हिमाचल प्रदेश के लोग उसे घर छोड़कर वापस आ जाते हैं.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market