LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Jammu-Kashmir Encounter: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी, सेना के 4 जवान घायल

bnhjui78

Jammu-Kashmir Encounter: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के देवसर इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. खुफिया सूचना के आधार पर इस ऑपरेशन में संयुक्त बलों ने आदिगाम गांव को घेर लिया. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के दो अधिकारी और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.(Jammu-Kashmir Encounter)

घर-घर तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. माना जा रहा है कि गांव में दो आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके चलते ऑपरेशन जारी है.

मुठभेड़ तब शुरू हुई जब सुरक्षा बलों ने खुफिया सूचना के आधार पर गांव में तलाशी अभियान चलाया. ऑपरेशन की शुरुआत में सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और घर-घर तलाशी शुरू कर दी. इसके बाद छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके परिणामस्वरूप मुठभेड़ शुरू हो गई.

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच लगातार फायरिंग जारी है. माना जा रहा है कि गांव के अंदर अभी भी दो आतंकी छिपे हुए हैं.
सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है और ऑपरेशन को सफल बनाने के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है. किसी भी नुकसान से बचने के लिए स्थानीय लोगों को घटना स्थल से दूर रहने की हिदायत दी गई है.

यह ऑपरेशन संयुक्त सुरक्षा बलों की खुफिया जानकारी पर आधारित है, जिसमें सेना, पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां ​​हिस्सा ले रही हैं. मुठभेड़ के कारण इलाके में तनाव है और सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है. प्रशासन लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए है और ऑपरेशन अभी भी जारी है.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live https://www.youtube.com/watch?v=AVHBRSpXDoA

 

In The Market