LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

SGPC: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर उठाए सवाल

njhg723ei7r4

Delhi Sikh Gurudwara Management Committee question Amazon: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सवाल उठाए हैं. जिसे तुरंत रोका जाना चाहिए. उन्होंने कहा है कि यह सिख नैतिकता का उल्लंघन है.

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की धर्म प्रचार कमेटी के अध्यक्ष जसप्रीत सिंह करमसर ने कहा कि अमेज़ॅन और ई-कॉमर्स वेबसाइटों द्वारा सिख धर्मग्रंथों और पवित्र गुटका साहिब की ऑनलाइन बिक्री बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि जब यह पार्सल या कूरियर के माध्यम से एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचता है तो सिख शिष्टाचार का पालन न करने के कारण इसकी गरिमा को ठेस पहुंचती है.(Delhi Sikh Gurudwara Management Committee question Amazon)

इन प्रकाशकों को पहले भी नोटिस दिये गये थे. जिसके बाद उन्होंने खुद माफी मांगी थी लेकिन एक बार फिर ऐसा ही किया जा रहा है. जसप्रीत सिंह करमसर ने कहा कि अगर अमेज़न ने इसे 2 दिनों तक नहीं हटाया तो उनके कार्यालय के सामने धरना दिया जाएगा.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market