Air India news: एयरलाइन सात भाषाओं बंगाली, कन्नड़, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल और तेलुगु में 24 घंटे ग्राहक सहायता सेवाएं प्रदान करती है.
कंपनी एयर इंडिया (Air India) ने अपनी कस्टमर सपोर्ट सर्विस को बेहतर बनाया है, ताकि यात्रियों के अनुभव को बेहतर किया जा सके. एयर इंडिया (Air India) ने मंगलवार को कहा कि उसने अपने आईवीआर को अपग्रेड किया है. सिस्टम ने मौजूदा अंग्रेजी और हिंदी के अलावा पंजाबी, मराठी, तमिल और मलयालम सहित सात नई भाषाओं को जोड़कर अपनी ग्राहक सहायता सेवाओं में सुधार किया है.
एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि आई.वी.आर (Interactive Voice Response) प्रणाली अब उपभोक्ता के मोबाइल नेटवर्क के आधार पर स्वचालित रूप से ग्राहक की भाषा प्राथमिकता की पहचान करेगी, जिससे मैन्युअल भाषा चयन की आवश्यकता समाप्त हो जाएगी और इस प्रकार प्रतिक्रिया समय कम हो जाएगा. एयरलाइन सात भाषाओं बंगाली, कन्नड़, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल और तेलुगु में 24 घंटे ग्राहक सहायता सेवाएं प्रदान करती है.
एयर इंडिया ने हाल ही में दुनिया भर में अपने ग्राहकों को प्रीमियम और लगातार यात्रियों के लिए समर्पित डेस्क के साथ 24 घंटे सहायता प्रदान करने के लिए पांच नए संपर्क केंद्र स्थापित किए हैं.
Living India News is 24×7 satellite News channel with deep focus on the North Indian states of Punjab, Haryana, Himachal Pradesh, Jammu Kashmir & Delhi. The channel has its head office in Chandigarh, India. Contact us: info@livingindianews.co.in
Chandigarh News: अज्ञात युवक का शव बरामद; नहीं हो पाई पहचान, जांच में जुटी चंडीगढ़ पुलिस
Miss Universe 2024 : 21 वर्षीय Victoria Kjaer ने अपने नाम किया मिस यूनिवर्स का खिताब
Punjab Accident News: कोहरे के कारण कपूरथला में मिनीबस की टक्कर में 3 की मौत, 2 घायल