LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Shimla News: शिमला में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म , मामला दर्ज

bhui8921167809

Shimla News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक युवक बाथरूम की खिड़की से लड़की के कमरे में घुस आया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की से रेप करने वाला आरोपी लड़की का पड़ोसी है. पीड़िता मूल रूप से नित्थर क्षेत्र की रहने वाली है लेकिन शिमला में पढ़ती है और पंथाघाटी के साथ लगती एक कॉलोनी में किराए के कमरे में अकेली रहती है.

पुलिस ने पीड़िता की चाची की शिकायत पर शिमला थाना ईस्ट में मामला दर्ज कर लिया है. अब बच्ची का मेडिकल कराकर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि मोनू नाम का आरोपी युवक भी शिमला के मेहाली इलाके का रहने वाला है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की चाची ने बताया कि उसकी छोटी बहन ने उसे फोन कर बताया कि पड़ोस में रहने वाले मोनू नाम के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता की चाची ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक सुबह करीब 4 बजे बाथरूम की खिड़की से जबरन उसकी बहन की बेटी के कमरे में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. चाची ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग लड़की का वीडियो भी बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

इस घटना के बाद पीड़िता डरी हुई है. मासी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

In The Market