LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

18 साल का लड़का बिना UPSC पास किए बना IPS , जशन करता पकड़ा गया

ty899tyy8u

Bihar News: बिहार के जमुई जिले में एक लड़का पुलिस की वर्दी पहनकर घूम रहा था और खुद को आईपीएस बता रहा था, आईपीएस की नौकरी मिलने की खुशी में वह समोसा पार्टी कर रहा था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसे थाने जाना पड़ा, जहां आरोपी की पहचान मिथलेश मांझी (18) के रूप में हुई है, उसने कहा कि 'अब तुम्हें नौकरी मिल सकती है.' पुलिस में'. मैं आईपीएस हूं...! युवक लखीसराय विधानसभा क्षेत्र के गोवर्धन बिगहा धीरा गांव का रहने वाला है.

2 लाख रुपए देकर बन गया 'आईपीएस'
जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने गई तो उसने कहा कि मैं आईपीएस हूं. इसके बाद पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई जहां युवक ने कई खुलासे किए. उसने कहा कि मनोज सिंह नाम के एक व्यक्ति ने कहा था कि अगर तुम मुझे दो लाख रुपये दोगे तो मैं तुम्हें आईपीएस बना दूंगा और बदले में एक महीने पहले मनोज सिंह ने उन्हें वर्दी देने के लिए शुक्रवार की सुबह चार बजे खैरा चौक पर दो लाख रुपये दिये थे और युवक को पिस्तौल देते हुए कहा, 'बहुत जल्द तुम्हें भी बता दिया जाएगा कि तुम कहां ड्यूटी कर रहे हो, वहां लड़के ने वर्दी पहनी और गांव में अपनी मां को बताया कि वह आईपीएस बन गया है, इसके बाद वह 30 शेष रकम हजार रुपये देने सिंकदरा आया था. वह खुशी-खुशी सिकंदरा चौक पर घूम रहा था और लोगों को बता रहा था कि वह आईपीएस बन गया है, उसने समोसा और मिठाई भी खाई लेकिन इसी बीच किसी ने सिकंदरा पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

In The Market