LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

4 साल बाद अपने परिवार से मिलने भारत आ रही थी बेटी, फ्लाइट में अचानक मौ/त

asnbdw3356gh

Indian Origin Girl Death In Qantas Airline Flight: क्वांटास की मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में भारतीय महिला की मौत हो गई. वह केवल 24 वर्षिया थी. बताया जा रहा है कि महिला 4 साल में पहली बार अपने परिवार से मिलने के लिए भारत आ रही थी, लेकिन अपने परिवार से मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई. अचानक हुई इस मौत से फ्लाइट में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक महिला का नाम मनप्रीत कौर था. जो 20 जून को दिल्ली आने के लिए क्वांटास फ्लाइट में सवार हुई थी. मृतक महिला के दोस्त गुरप्रीत ग्रेवाल ने बताया कि एयरपोर्ट पहुंचने से कुछ घंटे पहले मनप्रीत की तबीयत खराब हो गई थी और वह बीमार महसूस कर रही थी. किसी तरह वह एयरपोर्ट पहुंची. फ्लाइट में चढ़ते वक्त वह अपनी सीट बेल्ट बांधने की कोशिश कर रही थीं और अचानक फर्श पर गिर गईं और उनकी मौत हो गई.

उड़ान भरने से पहले ही मौत
इस हादसे से फ्लाइट में बैठे लोग भी हैरान रह गए. दोस्त गुरप्रीत ने बताया कि जब वह मनप्रीत को प्लेन में लेकर गया था तभी उन्हें सीट बेल्ट बांधने में दिक्कत हो रही थी. फ्लाइट के उड़ान भरने से ठीक पहले वह गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. केबिन क्रू द्वारा आपातकालीन सहायता प्रदान की गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

मनप्रीत शेफ बनना चाहती थी
मनप्रीत के रूममेट कुलदीप ने बताया कि मनप्रीत का सपना शेफ बनने का था. वह होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया पोस्ट में भी काम किया. रूममेट ने बताया कि मनप्रीत बेहद मिलनसार, ईमानदार और दयालु लड़की थी.उन्हें घूमने-फिरने का बहुत शौक था.

In The Market