LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

रंजिश के चलते कार सवार युवकों पर फायरिंग, दहशत

ynr 1

यमुनानगर, हरीश कोहली । बिलासपुर जगाधरी रोड पर पुराने पेट्रोल पंप के पास दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग हुई। गोलियां चलने की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

जानकारी के अनुसार एक पक्ष के कुछ युवक कार में सवार होकर जगाधरी की ओर जा रहे थे। कार के पुराना पेट्रोल पंप के समीप पहुंचने पर पीछे से एक दूसरी कार उनकी कार के आगे आकर रुक गई। कार के रुकते ही कुछ यवकों ने हाथों में डंडे लेकर दूसरी कार पर हमला कर दिया, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हमलावर युवकों में से एक ने रोकी गई कार पर तीन-चार राउंड फायर किए। कार पर डंडों और गोली चलने की आवाज से आसपास के दुकानदारों व लोगों में दहशत फैल गई। इस फायरिंग में किसी को गोली नही लगी।इस मामले में एक व्यक्ति पुलिस के पास पहुंचा है उसके अनुसार उसके बेटे की गाड़ी को रोक फायरिंग की गई।

फायरिंग की सूचना मिलते ही एसएचओ बिलासपुर मौके पर टीम के साथ पहुंचे। एसएचओ बिलासपुर बलबीर सिंह का कहना कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो गाड़ियों के बीच टक्कर और फायरिंग हुई है, लेकिन अभी तक किसी ने शिकायत नही दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जिससे सच्चाई का पता चल सके।

In The Market