LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Kangana Ranaut: फंस सकती है कंगना रनौत की फिल्म Emergency, सेंसर बोर्ड ने हाई कोर्ट में दिया ये जवाब

dfgh6767

Kangana Ranaut film Emergency: बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  की फिल्म 'इमरजेंसी'(Emergency)की रिलीज में देरी हो सकती है. दरअसल, पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट(Punjab Haryana High court)  में दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान सेंसर बोर्ड ने साफ किया है कि इस फिल्म को अभी तक सर्टिफिकेट जारी नहीं किया गया है. जबकि फिल्म की रिलीज में सिर्फ 6 दिन बचे हैं.

फिल्म इमरजेंसी के खिलाफ वकील ईमान सिंह खारा की ओर से याचिका दायर की गई थी. जिसकी सुनवाई हाईकोर्ट में हुई. वकील ईमान सिंह खारा का कहना है कि सेंसर बोर्ड ने कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया है. जिसमें उन्होंने साफ किया है कि इस फिल्म का रिलीज सर्टिफिकेट अभी तक जारी नहीं किया गया है. जवाब के मुताबिक, फिल्म के खिलाफ कई शिकायतें हैं. शिकायतें सुनने के बाद ही फिल्म को सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा.

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) के सदस्य गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि फिल्म में सिखों के चरित्र को सही ढंग से चित्रित नही किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाई गई जरनैल सिंह भिंडरावाला की छवि पर आपत्ति है. फिल्म के कंटेंट का मुद्दा है. ये बदलना चाहिए. सिखों के बारे में गलत बयानबाजी हटाई जाए. फिल्म तब तक नहीं चलनी चाहिए जब तक वह पूरी तरह से बदल न जाए.

फिल्म का सेंसर सर्टिफिकेट ब्लॉक होने पर कल कंगना रनौत ने भी अपना एक वीडियो जारी किया था. जिस पर कंगना ने दावा किया है कि उन्हें सेंसर से धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते फिल्म की रिलीज रोक दी गई है.

In The Market