LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Dil-lumanti tour 2024: शो के दौरान दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तानी फैंस से कही बड़ी बात, सुनकर उड़ जाएंगे होश

jrtkijku7

Diljit Dosanjh News: गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) वर्तमान में अपने दिल-लुमिनाटी टूर में यूनाइटेड किंगडम का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मैनचेस्टर के स्टेडियम के सामने प्रदर्शन किया. अब कॉन्सर्ट के वीडियो ऑनलाइन प्रसारित हो रहे हैं.

एक वीडियो, जिसमें दिलजीत एक पाकिस्तानी प्रशंसक से बात कर रहे हैं, ने इंटरनेट पर व्यापक रुचि पैदा कर दी है. वीडियो में दिलजीत सीमाओं को पार कर सभी को गले लगाने की बात करते हैं.

वायरल वीडियो में दिलजीत स्टेज पर एक फैन को गिफ्ट देते हुए उससे पूछते नजर आ रहे हैं कि वह कहां से है. जब वह उसे बताता है कि वह पाकिस्तान से है, तो गायक जवाब देता है कि वह नहीं मानता कि सीमाएं लोगों को अलग करती हैं. उनके लिए, देशों की सीमाएं वही हैं जो राजनेता चाहते हैं, न कि किसी देश के लोग.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाटी टूर, जिसने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, अक्टूबर में भारत लौटेगा. वे हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बेंगलुरु, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में प्रदर्शन करेंगे. ये कलाकार 26 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live  https://youtube.com/live/92EIYf5N1ds  

In The Market