LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Diljit dosanjh: पाकिस्तानी अभिनेत्री एक्ट्रेस हानिया अमीर के दीवाने हुए दिलजीत दुसांझ, सबके सामने कहा 'लवर'

bhui9794i51122

Diljit dosanjh performed in london:दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भारत के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं और दुनिया भर में उनके प्रशंसक हैं। इन दिनों वह विदेश में अपने कॉन्सर्ट में व्यस्त हैं. इसके साथ ही हाल ही में वह अपना लाइव कॉन्सर्ट करने के लिए लंदन में हैं.

जहां उनके शो में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी पहुंचीं. उन्हें सबके सामने मंच पर बुलाया. इतना ही नहीं उन्होंने उनके लिए एक गाना भी गाया. जिसके बाद अब दिलजीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.(Diljit dosanjh pakistani actress hania amir performed in london)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

दरअसल, दिलजीत स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान इस शो के दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर (Hania amir) भी मौजूद थीं. दिलजीत दोसांझ ने जब हनिया को अपने शो में देखा तो उन्होंने हनिया को स्टेज पर बुलाया.

दिलजीत ने कहा कि सुपरस्टार को खड़े होकर डांस करना चाहिए. यह नहीं हो सकता. इसके बाद हनिया स्टेज पर गईं. इसके बाद उन्होंने हनिया के लिए अपना सुपरहिट गाना लवर गाया. हनिया इस गाने पर स्टेज पर डांस करती नजर आईं. हानिया ने इतना मान-सम्मान देने के लिए दिलजीत दोसांझ को धन्यवाद दिया. दिलजीत दोसांझ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई दिलजीत दोसांझ के इस व्यवहार की सराहना कर रहा है.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market