LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Diljit Dosanjh show in London : लंदन में दिलजीत दोसांझ के शो में बादशाह की सरप्राइज एंट्री ने जीता फैन्स का दिल

bhui9794i51122344

Diljit Dosanjh show in London : दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh)  अक्टूबर में अपने दिल-लुमिनाटी (Dil-luminati Tour)  टूर के साथ भारत लौटेंगे. दिलजीत दोसांझ अपने दिल-लुमिनाटी टूर शो को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में बर्मिंघम में एड शीरन के साथ टीम बनाने के बाद, गायक ने रैपर बादशाह से हाथ फैंस को रूबरू कराया.(Diljit Dosanjh's show in London)

हाल ही में शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शुक्रवार को लंदन में अपने कार्यक्रम के दौरान बादशाह ने दिलजीत से खास मुलाकात की. सोशल मीडिया बादशाह और दिलजीत के रीयूनियन की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है.(Badshah meet Diljit dosanjh in london show) 

एक क्लिप में, बादशाह और दिलजीत को फिल्म क्रू की ओर से अपना हिट ट्रैक "नैना" परफॉर्म करते देखा जा सकता है. इस जोड़ी का दर्शकों ने जोरदार तालियों से स्वागत किया है. अपना विदेशी दौरा पूरा करने के बाद, दिलजीत इस अक्टूबर में अपने दौरे का भारतीय चरण शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह (दिलजीत दोसांझ कॉन्सर्ट) दौरा 26 अक्टूबर को नई दिल्ली के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दिलजीत दोसांझ कॉन्सर्ट शो
दिल्ली के बाद दिलजीत दोसांझ है दराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बेंगलुरु, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी का दौरा करेगें. 'सारेगामा' टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में, दिलजीत ने कहा कि वह अपने भारत दौरे को लेकर बहुत उत्साहित हैं.(Diljit Dosanjh Concert Show)

दिल-लुमिनाटी टूर (Dil-luminati Tour 2024) को भारत में लाना एक सपने के सच होने जैसा है. दुनिया भर में प्रशंसकों द्वारा महसूस किया गया प्यार और ऊर्जा असाधारण है, लेकिन यहां प्रदर्शन करने में कुछ खास है, जहां यह सब भारत में शुरू हुआ, क्योंकि हम पंजाबी घर आ गए हैं!

इस बीच, अभिनय के मोर्चे पर, दिलजीत ने हाल ही में 'बॉर्डर 2' में अपनी कास्टिंग की घोषणा की, जिसमें सनी देओल और वरुण धवन भी हैं. सीक्वल, जो कथित तौर पर लोंगेवाला की लड़ाई की पृष्ठभूमि पर आधारित होगा, की शूटिंग नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market