LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Barbados Strom: विश्व कप विजेता भारतीय टीम 36 घंटो से बारबाडोस में फंसी

slr343334

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप (T20 worldcup)जीतने के बाद टीम इंडिया तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस में फंसी हुई है. जीत के अगले दिन टीम इंडिया को वापस लौटना था, लेकिन तूफान के कारण टीम भारत के लिए रवाना नहीं हो सकी. जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए टीम इंडिया को वापस लाएगा.

सूत्रों के मुताबिक, टीम के ब्रिजटाउन से स्थानीय समयानुसार शाम 6 बजे (3 जुलाई, 3:30 बजे IST) रवाना होने और बुधवार को शाम 7.45 बजे (IST) दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है. यहां पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सम्मानित करेंगे, लेकिन अभी तक उस कार्यक्रम की कोई पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, BCCI की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बारबाडोस की प्रधान मंत्री मिया मोटली ने एक समाचार चैनल को बताया, "मैं वास्तव में हवाई अड्डे के कर्मचारियों के संपर्क में हूं और वे अब अपनी अंतिम जांच कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि जल्द से जल्द सामान्य उड़ानें फिर से शुरू होंगी" भारतीय टीम को सोमवार को भारत आने के लिए न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन खराब मौसम के कारण टीम वहीं फंस गई.

रिपोर्ट में कहा गया है कि अटलांटिक में आ रहे तूफान बेरिल के कारण 210 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं. श्रेणी 4 का तूफान बारबाडोस से लगभग 570 किलोमीटर पूर्व-दक्षिण पूर्व में था और इसके कारण हवाई अड्डे पर परिचालन निलंबित कर दिया गया है.

In The Market