LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

IND vs AFG Weather: कोहरा बिगाड़ेगा भारत-अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 मैच? मौसम को लेकर आया बड़ा अपडेट

z86

IND vs AFG 1st T20 Weather Report: आज भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. नए साल में टीम इंडिया की यह पहली टी20 सीरीज है. इस सीरीज से भारतीय क्रिकेट के दो बड़े स्टार विराट कोहली और रोहित शर्मा की टी20 टीम में वापसी हो रही है. वहीं, बात करें मौसम की तो मोहाली में काफी ठंज है. ऐसे में इस खबर में जानिए मोहाली में कैसा है आज का मौसम.

बता दें, भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 मैच 11 जनवरी को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होगा. इस मैच की शुरुआत शाम 7 बजे होगी. वहीं, इस मैच को आप टीवी पर स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके आलावा आप मोबाइल पर भी इस मैच का आनंद उठा सकते हैं. आप जियो सिनेमा एप पर इस मैच की लाइव स्ट्रीम देख सकेंगे. 

वहीं, बात करें  मोहाली के मौसम की तो मोहाली में इन दिनों जबरदस्त ठंड है. शीत लहर के कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. विजिबिलिटी सुबह और रात के समय काफी कम है. हालांकि, फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है. मौसम विभाग के अनुसार, 11 जनवरी को मोहाली का मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. सुबह के समय कोहरा रहेगा, लेकिन फिर मौसम साफ हो सकता है. बारिश की भी कोई संभावना नहीं है. हालांकि, ओस पड़ सकते हैं. 

In The Market