LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Anushka Sharma के प्रेग्नेंसी की खबरें झूठीं, एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान

w431

Anushka Sharma Second Child False News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma)  की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी. अनुष्का की प्रेग्नेंसी के बारे में सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो गए थे. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के पेरेंट्स बनने की जानकारी साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (AB de Villiers)ने दी थी. उन्होंने कहा था कि अनुष्का मां बनने वाली हैं इसलिए विराट इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच छोड़कर पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं. अब एबी डिविलियर्स ने गलत खबर देने के लिए फैंस से माफी मांगी है. 

बता दें एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने अपने चैनल पर कहा था कि जल्द ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं और फिलहाल मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. कारण जो भी हो, मुझे उम्मीद है कि वह इससे मजबूत, बेहतर और फ्रेश होकर वापसी कर सकेंगे.एबी डिविलियर्स के इस स्टेटमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट को बधाइयों का तांता लग गया था. फैंस उन्हें दूसरे बच्चे के लिए बधाई दे रहे थे.

वहीं, आपको बता दें कि इससे पहले भी अनुष्का के दूसरी बार प्रेगनेंसी की खबरें सामने आ चुकी हैं. वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थीं. साथ ही एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें विराट संग अनुष्का अपना बेबी बंप छुपाते दिखाई दी थीं. हालांकि इन खबरों को लेकर कपल की ओर से पुष्टि नहीं की गई है. 

In The Market