LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

IND vs ENG Test Series : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच के चलते दिल्ली-धर्मशाला का हवाई टिकट हुआ महंगा

x19

IND vs ENG Dharamshala : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज का 5वां मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन इस मैच की तैयारियां लगभग पूरी कर रहा है. इस मैच में बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमियों के आने की उम्मीद है. धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के पास लोगों की आवाजाही शुरू हो गई है. टेस्ट मैच के चलते धर्मशाला के होटलों में बुकिंग बढ़ गई है.

5 गुना महंगे टिकट
दिल्ली-धर्मशाला फ्लाइट का टिकट भी 5 गुना महंगा हो गई  है. आमतौर पर इस रूट पर हवाई टिकट 3,700 रुपये से 13,500 रुपये तक मिलते हैं, लेकिन ऑनलाइन बुकिंग पोर्टल पर 6 मार्च को दिल्ली-धर्मशाला के बीच इंडिगो एयरलाइंस के टिकट की कीमत 19,974 रुपये बताई जा रही है. धर्मशाला से दिल्ली के लिए स्पाइसजेट फ्लाइट का टिकट 35 हजार 938 रुपये है. 7 मार्च से 31 मार्च तक इस रूट पर हवाई टिकट का औसत रेट 18 हजार रुपये है.

क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ को देखते हुए एयरलाइन कंपनियों ने भी धर्मशाला के लिए अपनी उड़ानें बढ़ा दी हैं. इंडिगो ने अपनी दो नियमित उड़ानों के अलावा 10 दिनों के लिए अतिरिक्त उड़ान शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया है. स्पाइसजेट 7 से 11 मार्च तक टेस्ट मैच के दौरान दो अतिरिक्त उड़ानें भी संचालित करेगी. एलायंस एयर की एक चार्टर्ड फ्लाइट भी गग्गल हवाई अड्डे पर उतरेगी. मैच के दौरान गग्गल हवाई अड्डे पर उतरने वाली उड़ानों की संख्या प्रतिदिन 5 से अधिक हो जाएगी.

In The Market