LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

India Vs Afghanistan T-20 series: भारत-अफगानिस्तान टी-20 मैच पर 2000 पुलिसकर्मी रखेंगे अपनी नजर

z80

India Vs Afghanisstan T20 series: इसे लेकर अफगानिस्तान की टीम पहले ही स्टेडियम पहुंच चुकी है और प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहा रही है. इस मैच के लिए प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है.

पंजाब पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था की गई है. मोहाली क्रिकेट स्टेडियम के चप्पे चप्पे पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी. करीब 2 हजार पोलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी. इसके अलावा आसपास के इलाके में 1500 से 2000 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. भारत बनाम अफगानिस्तान टी-20 मैच को लेकर एसएसपी मोहाली ने पुख्ता सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया.

एसएसपी मोहाली ने आम जनता से अपील की है कि वे कल शाम को स्टेडियम के आसपास घूमने से बचें. इसके अलावा टिकटों की कालाबाजारी करने वालों पर भी सख्त कार्रवाई की जा रही है. 

भारतीय टीम की बात करें तो कोहली ने मोहाली में 3 मैच खेले हैं, जिनमें से दो बार वह नाबाद पवेलियन लौटने में सफल रहे हैं. इस स्टेडियम में कोहली ने पारी के आधार पर 2 अर्धशतक के साथ 156 रन बनाए हैं. 

In The Market