LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस के अवसर पर पंजाब सरकार द्वारा विभिन्न हस्तियों को किया जाएगा राज्य पुरस्कारों से सम्मानित

p51

Punjab News: अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस के संबंध में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा आयोजित किए जा रहे राज्य स्तरीय कार्यक्रम के अवसर पर 5 दिसंबर को चंडीगढ़ में विभिन्न हस्तियों को राज्य पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा. यह बात सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री ने बलजीत कौर ने कही.  

सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री ने इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि विभाग की ओर से 3 दिसंबर से 10 दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन सप्ताह मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस के संबंध में राज्य स्तरीय समारोह 5 दिसंबर को ऑडिटोरियम, स्थानीय निकाय विभाग, पंजाब, सेक्टर-35 में आयोजित किया जाएगा.  

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों, व्यक्तियों एवं गैर सरकारी संस्थाओं को विभिन्न श्रेणियों के अंतर्गत सम्मानित किया जायेगा.  
डॉ। बलजीत कौर ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस बार जिला स्तर पर दिव्यांगजनों को भी उनके द्वारा किए जा रहे सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया जाएगा. उन्होंने सभी दिव्यांगजनों से अपील की है कि वे इन समारोहों में अधिक से अधिक भाग लें और उनके कल्याण के लिए चल रही विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित होने की जानकारी प्राप्त करें.  

In The Market