LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Sidhu Moosewala New Song: सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना '410' होने वाला है रिलीज !

t35trcc

Sidhu Moosewala New Song : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Moosewala) का एक और गाना आज रिलीज होने जा रहा है. गायक की मृत्यु के बाद से यह उनका छठा गाना है, जिसे रैपर और मूसेवाला के दोस्त सनी माल्टन ने पूरा किया है. गाने का कवर रिलीज हो चुका है और आज कुछ ही घंटों में मूसेवाला का नया गाना रिलीज होने वाला है.

मूसेवाला के प्रशंसकों के लिए दो महीने में यह दूसरी अच्छी खबर है. पिछले महीने मूसेवाला के घर उनके भाई का जन्म हुआ था. इस गाने का नाम 4:10 है. यही कारण है कि यह (Sidhu Moosewala New Song) गाना भी चौथे महीने की 10 तारीख को रिलीज किया जा रहा है.

इस गाने का पोस्टर रिलीज करने के साथ ही रैपर सनी माल्टन ने यह भी जानकारी दी है कि यह गाना उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. इसे कब रिलीज किया जाएगा इसकी जानकारी अभी साझा नहीं की गई है. लेकिन अनुमान है कि ये गाना शाम 4.10 बजे ही रिलीज किया जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

 

अब तक कुल 5 गाने रिलीज हो चुके हैं
गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवासला की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद अब तक कुल 5 गाने रिलीज हो चुके हैं. SYL गाना 23 जून 2022 को रिलीज हुआ था. जिसमें मूसेवाला ने पंजाब के पानी का मुद्दा उठाया था. इस गाने को 72 घंटे में 2.7 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. जिसके बाद इस गाने को भारत में बैन कर दिया गया.

वहीं 'वॉर' गाने की बात करें तो इस गाने को सिद्धू मूसेवाला ने लिखा और गाया है जबकि इस गाने का म्यूजिक स्नैपी ने दिया है.

सनी माल्टन द्वारा साझा की गई एक और पोस्ट
पोस्टर रिलीज करने से पहले सनी माल्टन ने एक और पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने ब्रैम्पटन और मनसा के तापमान के बारे में बात की थी. साथ ही सनी माल्टन ने लिखा है- 'भयानक घंटे का अलर्ट, कहीं भी सुरक्षित नहीं!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SUNNY MALTON (@sunnymalton)

 

In The Market