LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Amritsar Airport Rat news: अमृतसर एयरपोर्ट के लाउंज बार में चूहों का आतंक, यात्री ने बनाया वीडियो

zawwe33

Amritsar Airport Rat news: अमृतसर के श्री गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लाखों लोग यात्रा करते हैं. एयरपोर्ट आधुनिक तकनीकों से लैस है लेकिन वहां एयरपोर्ट अथॉरिटी की कुछ खामियां भी सामने आई हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसने एयरपोर्ट अथॉरिटी के इंतजामों की पोल खोल दी है. इस संबंध में यात्री ने जहां वीडियो बनाया है, वहीं उच्च अधिकारियों को लिखित शिकायत भी दी है.(Amritsar Rat Rat news)

दरअसल, वायरल वीडियो एयरपोर्ट के लाउंज बार का है. जहां टेबल और सोफों पर चूहे नाच रहे हैं. यात्री इन्हीं टेबलों पर खाना खाते हैं. इसका वीडियो लुधियाना के यात्री कुणाल शर्मा ने बनाया है.

दरअसल, कुणाल शर्मा को अमृतसर से लखनऊ के लिए फ्लाइट पकड़नी थी. इसी दौरान जब वह लाउंज बार में खाने-पीने गया तो उसे चूहे दिखे. इस संबंध में उन्होंने एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिसमें देखा जा सकता है कि डाइनिंग टेबल पर चूहे घूम रहे हैं. साथ ही यात्री कुणाल की ओर से लिखित शिकायत भी की गई.

हालांकि इस पूरे मामले में एयरपोर्ट प्रबंधन ने चुप्पी साध रखी है और कोई बयान सामने नहीं आया है. वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, यात्री ने मांग की है कि इस संबंध में कार्रवाई की जाए. गौरतलब है कि अमृतसर एयरपोर्ट पर रात के समय ड्रोन की हलचल देखी गई थी. ड्रोन कितनी देर तक हवा में रहे? जिसके चलते साढ़े तीन घंटे तक उड़ानें रोकनी पड़ीं.

अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से यूके और कनाडा के लिए सीधी उड़ानों की लगातार मांग हो रही है. इसके साथ ही कई संगठन लोगों से अपील करते हैं कि वे दिल्ली से फ्लाइट लेने की बजाय अमृतसर एयरपोर्ट को प्राथमिकता दें, लेकिन ऐसे वीडियो लोगों का भरोसा तोड़ देते हैं. हालांकि इस मामले में अधिकारियों की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे ट्रोल कर रहे हैं.

In The Market