LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Haryana News: बीफ खाने के शक में प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, 5 लोग गिरफ्तार

gfhty6y

Haryana News: हरियाणा के चरखी-दादरी जिले में गोमांस खाने के शक में एक प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने गौरक्षा दल के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा इस मामले में शामिल दो युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मजदूर की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी साबिर के रूप में हुई है और यह घटना 27 अगस्त की है. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में गाय का मांस खाने के संदेह में पश्चिम बंगाल के एक प्रवासी मजदूर की पिटाई करने के आरोप में गौरक्षा समूह के पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, साबिर मलिक की हत्या 27 अगस्त को की गई थी.

'आरोपी ने मजदूर का हाथ पकड़कर बुलाया' अधिकारी ने यह भी बताया कि गोरक्षा दल के आरोपियों ने गोमांस खाने के शक में मजदूर को बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल ने पीड़ित साबिर मलिक को खाली प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने दुकान पर बुलाया और बाद में उसे बुरी तरह पीटा.

उन्होंने बताया कि जब कुछ लोगों ने मामले में हस्तक्षेप किया तो आरोपी मलिक को दूसरी जगह ले गए और फिर उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

In The Market