LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

West Bengal Coal mine Blast: बीरभूम की कोयला खदान में हुआ भीषण विस्फोट; सात मजदूरों की मौत, कई घायल

bhjui980

Birbum Coal mine blast: पश्चिम बंगाल के बीरभूम (Birbum blast) जिले में आज एक कोयला खदान में जोरदार विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में सात लोगों की मौत हो गई. विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. बचाव एवं राहत कार्य जारी है. पुलिस ने बताया कि हादसा गांव में एक निजी कोयला खदान में ब्लास्टिंग के दौरान हुआ. पहले विस्फोट के बाद खदान ध्वस्त हो गई. इससे ये हादसा और भी खतरनाक हो गया है. कई मजदूरों के शव बुरी हालत में बरामद हुए हैं. (West Bengal Coal mine Blast)

घटना बीरभूम के खोराशोल ब्लॉक के लोकपुर थाना अंतर्गत वादुलिया गांव की है. वादुलिया में गंगारामचक माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड कोलियरी (जीएमपीएल) में सोमवार को कोयला क्रशिंग के दौरान विस्फोट हो गया. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, विस्फोट इतना जोरदार था कि मजदूरों के शव टुकड़े-टुकड़े में बिखर गए हैं. प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि कोयला खदान में विस्फोट असावधानी के कारण हुआ है. सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है घायलों को रेस्क्यू कर सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. 

आपको बता दें कि इससे पहले बीरभूम जिले के नलहटी थाना क्षेत्र के महेश गुड़िया गांव में पत्थर तोड़ने के दौरान पत्थर खदान में फिसलकर गिरने से काम कर रहे तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market