LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Ratan Tata: मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर तमाम हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

vbghy7611000245

Ratan Tata : मशहूर उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) का निधन हो गया है. उन्होंने बुधवार को 86 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली. कुछ दिन पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था. तीन दिन पहले उनकी मौत की खबर भी सामने आई थी, लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही इसे खारिज कर दिया था. एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया गया कि वह बिल्कुल फिट और स्वस्थ हैं. उनके निधन पर राजनीति, उद्योग और फिल्म जगत की मशहूर हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है.

उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया, लिखा- रतन टाटा एक दूरदर्शी बिजनेस लीडर, दयालु आत्मा और एक असाधारण इंसान थे. उन्होंने भारत के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित व्यापारिक घरानों में से एक को स्थिर नेतृत्व प्रदान किया.

 

.


गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर दुख जताया है, लिखा- गूगल में रतन टाटा के साथ मेरी आखिरी मुलाकात में हमने वेमो की प्रगति के बारे में बात की और उनका दृष्टिकोण सुनना प्रेरणादायक था. वह अपने पीछे एक असाधारण व्यवसाय और परोपकारी विरासत छोड़ गए हैं और उन्होंने भारत में आधुनिक व्यवसाय नेतृत्व को सलाह देने और विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

.


उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दुख जताया, लिखा- रतन टाटा की दुखद मौत से भारत ने एक आइकन खो दिया है, जिसने कॉर्पोरेट विकास को राष्ट्र निर्माण और नैतिक उत्कृष्टता के साथ जोड़ा. पद्म विभूषण और पद्म भूषण के प्राप्तकर्ता, उन्होंने महान टाटा विरासत को आगे बढ़ाया और इसे और भी अधिक प्रभावशाली वैश्विक उपस्थिति प्रदान की.

.

उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर सीएम भगवंत सिंह मान ने जताया दुख, लिखा- उद्योग के अलावा रतन टाटा ने समाज सेवा और राष्ट्र निर्माण में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें.

.

उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर गौतम अडानी ने जताया दुख, लिखा- भारत ने एक दिग्गज, एक दूरदर्शी व्यक्ति को खो दिया है जिसने आधुनिक भारत के मार्ग को फिर से परिभाषित किया. रतन टाटा सिर्फ एक बिजनेस लीडर नहीं थे - उन्होंने अखंडता, करुणा और व्यापक भलाई के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ भारत की भावना को मूर्त रूप दिया.

.

उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है, लिखा- महान उद्योगपति और सच्चे राष्ट्रवादी रतन टाटा के निधन से गहरा दुख हुआ। उन्होंने निस्वार्थ भाव से हमारे देश के विकास के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया.

.

 

.

.

.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market