LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Muzaffarpur Helicopter Crash: बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, बचाव कार्य में लगा वायुसेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

vbhjui8908989

Muzaffarpur Helicopter Crash: बिहार में बाढ़ के दौरान बड़ा हादसा हो गया. बचाव अभियान में लगा वायुसेना का हेलीकॉप्टर बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसा मुजफ्फरपुर के औराई नया गांव के वार्ड-13 में हुआ. (Muzaffarpur Helicopter Crash)

दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर सीतामढी से राहत सामग्री बांटकर लौट रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया. दुर्घटना के समय हेलीकॉप्टर में दो पायलट और तीन अन्य वायु सेना कर्मी सवार थे, जिनमें से सभी सुरक्षित हैं.

मुजफ्फरपुर में वायुसेना का एक हेलीकॉप्टर बाढ़ राहत सामग्री लेकर पहुंचा था, लेकिन बाढ़ के पानी में गिर गया. भारतीय वायुसेना ने बताया कि एक एडवांस्ड लाइट हेलीकॉप्टर को सीतामढ़ी सेक्टर में एहतियातन लैंडिंग करनी पड़ी. हेलीकॉप्टर में तीन कर्मी, जिनमें दो पायलट शामिल थे, सवार थे और सभी सुरक्षित हैं. वायुसेना ने कहा है कि वे इस मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market