LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Lucknow Vandae Bharat : मेरठ-लखनऊ 'वंदे भारत' में पहले दिन लड़की से बदसलूकी , VIdeo Viral

dfgh67671212

Lucknow Vandae Bharat: पहले दिन मेरठ से लखनऊ (Lucknow Vande Bharat) जा रही वंदे भारत ट्रेन में एक यूट्यूबर लड़की से छेड़छाड़ हुई. इसके बाद ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ. सुरक्षा गार्डों ने किसी तरह स्थिति को  काबू किया. कुछ समय पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi)ने लखनऊ से दिल्ली के लिए ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी. ट्रेन के मेरठ स्टेशन से निकलते ही यह हादसा हो गया. (Lucknow Vande Bharat incident) 

जवाब में लड़की ने कहा- हम दिल्ली के जागृति विहार से हैं. हम भी बीजेपी से जुड़े हैं. स्किल इंडिया के लिए यूट्यूब चैनल चलाते हैं. मैं एक छोटे कद की लड़की हूं. मुझे धमकाया गया. मेरे भाई को थप्पड़ मारा गया.

लड़की के भाई ने कहा- ट्रेन में मौजूद पुलिस ने बीजेपी नेता का पक्ष लिया. हमारी बहन के साथ दुर्व्यवहार किया गया. आरपीएफ स्टाफ ने दोनों को समझाने की काफी कोशिश की. ट्रेन में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले में आरपीएफ खुद एफआईआर दर्ज करेगी. प्रारंभिक जांच के अनुसार, वंदे भारत के उद्घाटन के लिए रेलवे द्वारा YouTube प्रभावशाली लोगों को भी आमंत्रित किया गया था. इनमें युवा और महिलाएं भी शामिल थीं. दोनों ट्रेन में एक वीडियो शूट कर रहे थे. जब ये लोग एक कोच के पास पहुंचे तो वहां बीजेपी कार्यकर्ता बैठे हुए थे.

एक कार्यकर्ता ने लड़की पर कमेंट किया- क्या वीडियो बनाएगी. जब उसने यह टिप्पणी की तो लड़की की सहेलियों ने इसका विरोध किया. तो हमें बुलाया गया, आप ऐसा नहीं कह सकते, तभी एक बीजेपी कार्यकर्ता ने लड़के को थप्पड़ मार दिया.

In The Market