LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Chandigarh Airport : चंडीगढ़ एयरपोर्ट से हांगकांग-शारजाह के लिए जल्द शुरू होगी उड़ानें, अबू धाबी की फ्लाइट के समय में होगा बदलाव !

uy888908

Flights to Hong Kong-Sharjah will start soon from Chandigarh Airport: चंडीगढ़ के शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से हांगकांग और शारजाह (Hong Kong-Sharjah) के लिए सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू होने की संभावना है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने विंटर शेड्यूल के लिए इन दोनों उड़ानों के संचालन की प्रक्रिया शुरू कर दी है.(Flights to Hong Kong-Sharjah will start soon from Chandigarh Airport)

इसके अलावा घरेलू उड़ान के तहत धार्मिक स्थल अयोध्या और नांदेड़ के लिए भी उड़ानें शुरू की जाएंगी. एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के संचालन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. हांगकांग और शारजाह के लिए सीधी उड़ानें शीतकालीन कार्यक्रम में जोड़ने की योजना है. ये उड़ानें इस सीजन में यात्रियों के लिए बड़ी राहत साबित होंगी.

इसके साथ ही अबू धाबी के लिए पहले से चल रही फ्लाइट्स के समय में भी बदलाव किया जा रहा है. यह फ्लाइट अब 29 अक्टूबर को रात 11:10 बजे चंडीगढ़ से उड़ान भरेगी. जबकि यह अबू धाबी से दोपहर 2:30 बजे (स्थानीय समय) उड़ान भरेगा और सुबह 6:00 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगा. इस बदलाव से यात्रियों को बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी.

धार्मिक यात्राओं की बढ़ती मांग को देखते हुए चंडीगढ़ एयरपोर्ट से अयोध्या और नांदेड़ के लिए घरेलू उड़ानें शुरू करने की योजना है. इंडिगो और विस्तारा जैसी एयरलाइंस ने यात्री संख्या सर्वेक्षण पूरा कर लिया है, जिसके आधार पर ये दोनों उड़ानें भी जल्द शुरू होंगी.

चंडीगढ़ एयरपोर्ट के सीईओ अजय वर्मा के मुताबिक, अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस से बार-बार अपील की गई है और 28 अक्टूबर से विंटर टाइम लागू कर दिया जाएगा. अब एयरलाइंस द्वारा शेड्यूल जमा करने का इंतजार किया जा रहा है. जिसके बाद हांगकांग और शारजाह के लिए उड़ानों की औपचारिक घोषणा की जा सकती है.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market