LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Rape case: शर्मनाक हादसा! दिनदहाड़े फुटपाथ पर महिला से रेप

ghj671565

Ujjain Rape Case: इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, उज्जैन (Ujjain Rape Case) में एक महिला के साथ दिनदहाड़े रेप किया गया. इस घटना ने एक बार फिर सभी को चौंका दिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हंगामा मच गया और मामले की कार्रवाई शुरू हो गई.

उज्जैन (Ujjain Rape Case) में दिनदहाड़े एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना कोइला फाटक इलाके की बताई जा रही है. दिन में महिला के साथ हुई इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. सबसे शर्मनाक बात तो यह है कि लोग महिला की मदद करने की बजाय इस घटना का वीडियो बनाते रहे.

इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. फुटपाथ पर एक महिला के साथ हुए इस हादसे ने पूरी मानवता को झकझोर कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि महिला मजदूर है और वह उधर से गुजर रही थी. तभी एक युवक उसे जबरन सड़क किनारे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता की हालत स्थिर है और वह घर पर है. महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

यह घटना 4 सितंबर की है और वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा में आया. इस मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है. कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि महिला और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते थे और घटना के वक्त आरोपी नशे में था.

चाहे कोलकाता में डॉक्टर से रेप और हत्या का मामला हो, उत्तराखंड में नर्स के साथ हुई घटना हो, चाहे राजस्थान में एक बेटे द्वारा अपनी मां से रेप करने का मामला हो या अब ये खबर... ऐसी घटनाएं लगातार मानवता को चोट पहुंचाती हैं. शर्मनाक और महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाने वाला.

इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, उज्जैन में एक महिला के साथ दिनदहाड़े रेप किया गया. इस घटना ने एक बार फिर सभी को चौंका दिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हंगामा मच गया और मामले की कार्रवाई शुरू हो गई.

In The Market