LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Crime News: प्रेम विवाह के खिलाफ होने के कारण लड़की ने अपने ही परिवार के 13 लोगों को उतारा मौत का घाट

iu906889012

Pakistan News: पाकिस्तान के सिंध प्रांत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. लड़की की शादी उसकी पसंद के लड़के से करने को उसका परिवार तैयार नहीं था. वह इतनी गुस्से में थी कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के 13 सदस्यों को जहर दे दिया.(Girl kills 13 members of her own family)

रविवार 6 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी लड़की को सिंध प्रांत से गिरफ्तार कर लिया. घटना 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में हुई थी. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लड़की ने खुद ही अपने परिवार वालों के खाने में जहर मिलाया था क्योंकि उसके परिवार वाले उसकी पसंद से शादी करने के लिए तैयार नहीं थे.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के न मानने से लड़की काफी नाराज हो गई थी. जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया. आरोपी लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के सभी सदस्यों को जहर देकर मारने की साजिश रची. उन्होंने खाने में जहर मिला दिया, जिसे खाने के बाद परिवार के सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी की मौत हो गई.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market