LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Pakistan Bomb Blast News : पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट के पास हुआ धमाका, 3 लोगों की मौत

iu9068890

Karachi Airport Bomb Blast : पाकिस्तान के कराची में जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास देर रात एक बड़ा विस्फोट हुआ. इस धमाके में तीन विदेशी नागरिकों की मौत हो गई है. 17 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मृतकों में दो चीनी नागरिक भी शामिल हैं. (Pakistan Bomb Blast News) 

चीनी दूतावास ने कहा कि घटना स्थानीय समयानुसार रात 11 बजे हुई. यहां जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Karachi Airport Bomb Blast) के बाहर एक टैंकर में विस्फोट हो गया. यह विस्फोट सिंध प्रांत में एक बिजली परियोजना पर काम कर रहे चीनी इंजीनियरों के काफिले को निशाना बनाकर किया गया. इस घटना के बाद आतंकी समूह बलूचिस्तान नेशनल आर्मी ने हमले की जिम्मेदारी ली है.

सिंध के गृह मंत्री जिया-उल-हसन लैंगर ने संदेह जताया कि विस्फोट के लिए आईईडी का इस्तेमाल किया गया था. शहर के कई इलाकों में धमाके की आवाज सुनी गई. सभी घायलों को इलाज के लिए जिन्ना अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फुटेज में धुआं निकलता देखा जा सकता है. घटना स्थल के पास आग की बड़ी-बड़ी लपटें दिखाई दे रही थीं. उत्तरी नाजिमाबाद और करीमाबाद सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में विस्फोट सुने गए.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market