LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Sidhu Moosewala News: सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर को मिला बड़ा धोखा!

hh55xx

Sidhu Moosewala News: दिवंगत सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala)के परिवार के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, सिद्धू की मां चरण कौर को अमान्य पेंशन दी गई है. यह पूरा मामला तब सामने आया जब विभाग की टीम मूसा गांव पहुंची और विकलांगता के बारे में पूछताछ की. दरअसल, जब विभाग ने जांच की तो पता चला कि मूसा गांव में परमजीत कौर नाम की कोई दिव्यांग है? जांच के दौरान पता चला कि इस नाम की कोई महिला नहीं है, जिसने पेंशन के लिए आवेदन किया हो.

वहीं, इस मामले पर सख्ती बरतते हुए बापू बलकौर सिंह ने इसकी सूचना मानसा पुलिस को दी और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया. बताया जा रहा है कि यह पेंशन परमजीत कौर के नाम पर लगाई गई थी. मूसा गांव की मौजूदा सरपंच माता चरण कौर के नाम पर फर्जी मुहर लगाई गई.
बताया जा रहा है कि फाजिल्का के गांव लंडूका निवासी परमीत कौर की पत्नी वीरपाल सिंह के आधार कार्ड में छेड़छाड़ कर फोटो बदलकर फर्जी विकलांग प्रमाण पत्र बनाकर विभाग में भेजा गया था. वहीं पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

In The Market