LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Shehnaaz Gill Latest Photoshoot: शहनाज गिल ने अपने किलर लुक्स से उड़ाए फैंस के होश, दिए खतरनाक पोज, तस्वीरें वायरल

bnhjui781145

Shehnaaz Gill Latest Photoshoot: पंजाबी अदाकारा और बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की आज घर-घर में चर्चा है. शहनाज गिल अपने किलर फोटोज से फैंस के होश उड़ाती रहीती हैं.एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मेकओवर के बाद अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उनके प्रशंसक उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.(Shehnaaz Gill Latest Photoshoot)

अपने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वो अपने नए लुक में कैमरे की तरफ़ गौर से देख रही हैं. गिल ने ब्राउन चेकर्ड ओवरसाइज़्ड ब्लेजर पहना हुआ है. ब्लेजर में शोल्डर पैड  लगे हैं जो उनके कंधों को उभार रहे हैं. 

शहनाज ने ब्लेजर को व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई के साथ पेयर और रेड लेदर शॉर्ट्स पहनी है जिसके साइड में टाई-अप डिटेल है. किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को शीयर स्टॉकिंग्स और ब्लैक बूट्स के साथ पूरा किया. तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, "अनस्टॉपेबल वाइब्स ओनली!!!!"

ये तस्वीरें उनके सिग्नेचर गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक से बिल्कुल अलग हैं. इस लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया है और प्रशंसकों को एक्ट्रेस का ये नया अवतार बहुत पसंद आ रहा है. 

 हिंदी टेलीविजन और बॉलीवुड में अपने कार्यकाल से पहले, शहनाज  पंजाबी फिल्म उद्योग में एक जाना-माना चेहरा थीं. उन्होंने एमी विर्क की 'सत श्री अकाल इंग्लैंड' से अपनी शुरुआत की, जो 2017 में रिलीज हुई थी. उन्होंने फिल्म में सोनिया खन्ना की भूमिका निभाई थी.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live  24/7 live https://www.youtube.com/watch?v=AVHBRSpXDoA

In The Market