LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Shehnaaz Gill Latest Photoshoot: शहनाज गिल के नए लुक ने गिराई बिजली; गीले बाल और ग्लैमर मेकअप में आई नजर

heuiry84

Shehnaaz Gill Latest Photoshoot: शहनाज गिल (Shenaaz Gill) एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सफेद ट्यूब शॉर्ट ड्रेस में पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल की अदाएं फैंस के दिलों पर कहर ढाने का काम कर रही हैं. शार्ट ड्रेस और रेड जैकेट के साथ एक्ट्रेस ने गले मे चोकर  और हाथ में ब्रेसलेट्स और रिंग्स भी पहनी है. (Shenaaz gill latest photoshoot)

शहनाज गिल ने Instagram पर खुद ही अपनी कई शानदार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह ग्लैमर मेक उप में नज़र आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


शहनाज ने अपने लुक को सिल्वर चोकर नेकपीस, चंकी रिंग्स और चूड़ियों के साथ पूरा किया. उनकी खूबसूरती ने फैंस को दीवाना बना दिया है. फोटो के कैप्शन में शहनाज गिल ने 2 रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की. उनके इस पोस्ट को अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी लाइक किया है. शहनाज के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. एक ने कमेंट में लिखा, वह बहुत हॉट हैं, हॉटनेस ओवरलोडेड, हॉटी गिल और खूबसूरत.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

In The Market