LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

IIFA Awards 2024: शाहरुख खान ने 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' का पुरस्कार जिता

jrty55511

IIFA Awards 2024:  अबू धाबी के यस आइलैंड में आयोजित 'इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स 2024' (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स 2024 - IIFA) में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को फिल्म 'जवान' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया, जबकि रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'एनिमल' को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'दिल से...' के निर्देशक मणिरत्नम और संगीतकार ए.आर. रहमान(A.R Rahman) ने अभिनेता को पुरस्कार प्रदान किया. अवॉर्ड लेने से पहले शाहरुख ने मणिरत्नम के पैर छुए. अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

गायिका शिल्पा राव ने फिल्म 'जवान' के गाने 'छलिया' के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका-महिला का पुरस्कार जीता. फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने आईफा अवॉर्ड्स में अपनी फिल्म 'ट्वेल्थ फेल' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता.

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' के लिए अभिनेता अनिल कपूर को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और बॉबी देओल को सर्वश्रेष्ठ नकारात्मक भूमिका की श्रेणी में पुरस्कार मिला. शाहरुख ने शनिवार को अभिनेता विक्की कौशल और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ आईफा अवार्ड्स की मेजबानी की.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live  https://youtube.com/live/92EIYf5N1ds  

 

In The Market