LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Salman Khan News: सलमान खान ने अमेरिकी संगीत कार्यक्रमों और फर्जी घोषणाओं के खिलाफ प्रशंसकों को चेतावनी दी: 'इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी'..

bhui892

Salman Khan News: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने एक बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को अमेरिका में उनके संगीत कार्यक्रमों और प्रदर्शनों की फर्जी घोषणाओं के बारे में चेतावनी दी है. 58 वर्षीय अभिनेता ने मंगलवार रात अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इन दावों के बारे में एक आधिकारिक सूचना पोस्ट की.

उन्होंने बयान में कहा, "यह अधिसूचित किया जाता है कि न तो मैं और न ही मुझसे जुड़ी कोई कंपनी या टीम 2024 में अमेरिका में कोई कार्यक्रम कर रही है" ऐसा कोई भी दावा कि सलमान खान कार्यक्रम करेंगे, पूरी तरह से गलत है.

उन्होंने कहा, ''कृपया ऐसी घटनाओं के बारे में बात करने वाले किसी भी ईमेल संदेश या विज्ञापन पर भरोसा न करें.'' उन्होंने कहा, ''मेरे नाम का दुरुपयोग करने वाले धोखेबाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

बता दें सलमान खान के पोस्ट से कुछ ही घंटे पहले, उनके मैनेजर जॉर्डी पटेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ऑनलाइन सामने आए झूठे दावे को खारिज कर दिया. पटेल ने एक ऑनलाइन टिकटिंग प्लेटफॉर्म से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें 5 अक्टूबर को अमेरिका के अर्लिंग्टन थिएटर में सलमान की कथित उपस्थिति का विज्ञापन किया गया था. इसमें अभिनेता की एक तस्वीर भी शामिल थी, जिससे उनके प्रशंसकों को यह विश्वास हो गया कि यह कार्यक्रम वैध था.

Salman Khan

 

 

 

 

 

 

 

In The Market