LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Prince Narula और Yuvika Chaudhary ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, फैसं ने लुटाया प्यार

cvfgrt551100

Prince Narula and yuvika chaudhary: प्रिंस नरुला और युविका चौधरी के लिए इस साल का करवा चौथ बहुत खास रहा है. युविका ने करवा चौथ से एक रात पहले बेटी को जन्म दिया. प्रिंस नरुला ने ‘Roadies’  के ऑडिशन की शूटिंग के दौरान बेटी के जन्म का ऐलान करते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी.(Prince Narula and yuvika chaudhary) एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर की है. उन्होंने हॉस्पिटल से अपनी बेटी और पत्नी युविका की तस्वीर साझा की जिसपर सितारों ने खूब प्यार लुटाया है.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में प्रिंस नरुला अपनी बेटी को गोद में लेकर निहारते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्टर की पत्नी युविका चौधरी भी उनके साथ वहां मौजूद हैं. युविका हॉस्पिटल के कपड़े में दिख रही हैं और उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई है. प्रिंस ने इस फोटो पर ‘मेरे घर आई एक नन्ही परी’ गाना लगाया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvika chaudhary (@yuvikachaudhary)

शादी के 6 साल बाद बने पेरेंट्स
बता दें, प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी. दोनों शो के सीजन 9 में साथ नजर आये थे और यहीं दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. प्रिंस नरुला ने उम्र में बड़ी युविका को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने दिल शेप की रोटी के साथ घुटने पर बैठकर एक्ट्रेस के सामने अपना हाल-ए-दिल बयां किया था. कपल 2018 में शादी के बंधन में बंधा था और वो शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने हैं.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market