LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Salman Khan News: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पुलिस के हाथ लगे सबसे पुख्ता सबूत

ghy66g

Salman Khan News: मुंबई के बांद्रा वेस्ट में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रविवार सुबह हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस को अब गोली चलाने वाले और इसे अंजाम देने वाले के बारे में पता चल गया है. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह(Lawrence Bishnoi) अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गोदारा ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है. अपने फेसबुक पोस्ट में अनमोल बिश्नोई ने माना है कि पुरानी दुश्मनी के चलते सलमान खान के घर पर फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने की है.(Salman Khan House Firing News) 

सलमान के घर पर गोलियां चलाने की 2 बड़ी वजह
रोहित गोदारा गिरोह से जुड़े ये दोनों तब से फरार थे, जब उन्होंने रोहतक में व्यापारी सचिन की हत्या की थी, जिस दौरान उन्हें सलमान के घर पर गोली चलाने का आदेश दिया गया था. इसके पीछे दो मकसद थे, पहला सलमान खान को ये एहसास दिलाना कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग की पहुंच से दूर नहीं हैं. दूसरी और सबसे बड़ी वजह है मुंबई के अमीरों से भारी उगाही, सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों की मानें तो यही वजह है कि सलमान खान के घर पर गोलीबारी के बाद सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की फेसबुक पोस्ट का नाम कबूलनामा लिखा.

सुरक्षा एजेंसियों का मानना ​​है कि दाऊद का नाम लिखने के पीछे मुख्य वजह ये दिखाना है कि दाऊद की अब मुंबई में कोई हैसियत नहीं है. सुपरस्टार सलमान के घर पर फायरिंग के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग मुंबई को फिरौती के लिए बड़ा बाजार मान रहा है.

पुलिस का यह भी मानना ​​है कि इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद कबूल करने की वजह यह है कि आरोपी विदेश में बैठे हैं. क्योंकि ये गैंगस्टर जानते हैं कि कानून के लंबे हाथ उन तक आसानी से नहीं पहुंच सकते और ये अक्सर छोटे-मोटे अपराधों में शामिल लड़कों को अपने गैंग में भर्ती करते हैं और उनके जरिए अपने दुश्मनों को मरवाते हैं. घटना को अंजाम देने के लिए शूटरों को लालच दिया गया कि काम पूरा होने के बाद उन्हें विदेश बुलाया जाएगा. इसी लालच के कारण ही आज का युवा कोई भी बड़ा अपराध करने से नहीं डरता.

In The Market