LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Muskan Baby: मुस्कान बेबी के ठुमकों ने सपना चौधरी को भी कर दिया फेल, लोगों ने मचाया हल्ला, देखें विडियो

x117

Muskan Baby viral Video: सपना चौधरी के बाद मुस्कान बेबी  का हर कोई फैन है. फिर वो बच्चा हो या बूढ़ा. अपने कमरतोड़ डांस के लिए मशहूर मुस्कान इस वीडियो में सपना चौधरी के मशहूर गाने 'साली का ठुमका' पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर 'मुस्कान बेबी रियल' चैनल पर शेयर किया गया है.

इस नए डांस वीडियो में मुस्कान बेबी पिंक कलर के प्रिंटेड सलवार सूट में जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. सिंगर सिद्धा बी और कविता शोबू का पॉपुलर गाना 'साली का ठुमका' का अंदाज अनोखा है. मुस्कान स्टेज पर खूब उछल-कूद कर रही हैं. कमर की लचक ऐसी है कि देखते ही आंखों में आंसू आ जाते हैं. 

मुस्कान बेबी हरियाणवी रागनी की दुनिया में एक बड़ा नाम है. हालांकि, वह सपना चौधरी की तरह ऊंचा मुकाम हासिल नहीं कर पाई हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता सपना से कम नहीं है. इसका अंदाजा हम इस वीडियो में भी लगा सकते हैं. 

हम देखते हैं कि जब मुस्कान अपने पूरे फॉर्म में डांस कर रही होती है तो धीरे-धीरे भीड़ उसे करीब से देखने के लिए स्टेज पर इकट्ठा होने लगती है. स्टेज पर मौजूद दर्शक भी मुस्कान पर खूब पैसे खर्च करते हैं.

In The Market