LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Alvish Yadav News: यूट्यूबर अलविश यादव की बढ़ी मुश्किलें, मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज

g653

Alvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं. इस बीच खबर आ रही है कि यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया गया है.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लोकप्रिय यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता एल्विश यादव के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है, जो सांप के जहर की बिक्री और खरीद में शामिल है। ईडी मुख्यालय के निर्देश पर लखनऊ स्थित जोनल कार्यालय ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि पिछले साल 2 नवंबर को बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी गौरव गुप्ता की शिकायत पर नोएडा के सेक्टर 49 थाने में अलविश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में वन्य जीव संरक्षण अधिनियम पुलिस ने संस्था की मदद से चार सैपर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

दरअसल, गौरव गुप्ता ने पुलिस से शिकायत की थी कि एल्विश ने अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर नोएडा और एनसीआर के फार्महाउसों में सांप के जहर और जीवित सांपों के साथ वीडियो शूट किए और अवैध रूप से रेव पार्टियां आयोजित कीं. पुलिस ने मुखबिर के जरिए एल्विश से संपर्क किया तो उसने अपने एजेंट राहुल का नंबर दिया. एल्विश के नाम पर जब राहुल से बात की गई तो वह पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हो गए. उन्हें 2 नवंबर को अपने साथियों के साथ सेक्टर 51 स्थित सेवर्न बैंक्वेट हॉल में आने के लिए कहा गया था.

राहुल और उसके गिरोह के बाकी लोगों के आने के बाद, उन्होंने उन्हें सांप दिखाए, जिसके बाद नोएडा पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इल्विश ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया था, लेकिन पुलिस जांच में उसकी संलिप्तता की पुष्टि होने के बाद 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया था. हालांकि, कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत मिल गई.

In The Market