LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Diljit Dosanjh Vancouver BC show: दिलजीत दोसांझ ने रचा इतिहास; वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में 54,000 लोगों के सामने किया शो

vc85bn

Diljit Dosanjh Vancouver BC show: पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Vancouver BC show) ने कनाडा के वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में 54,000 लोगों के सामने लाइव परफॉर्मेंस देकर इतिहास रच दिया है. वह बीसी प्लेस में लाइव शो करने वाले पहले पंजाबी गायक हैं.पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में अपने कॉन्सर्ट से कनाडा में हलचल मचा दी है.

गायक ने अपने चल रहे 'दिल-लुमिनाटी' टूर ('Dil-Luminati') के दौरान प्रशंसकों का मनोरंजन किया. दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर हाउसफुल शो की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित चमकीला(Chamkila) के बाद, दोसांझ ने वैंकूवर में अपने प्रदर्शन से 54,000 से अधिक प्रशंसकों के विस्मयकारी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.अपने प्रसिद्ध ट्रैक में, गायक ने अपने एल्बम 'गोट' के गाने प्रस्तुत किए. कॉन्सर्ट के लिए अभिनेता ने पूरा काला पहना था.जैसे ही उन्होंने गाया, भीड़ को जयकार करते हुए सुना जा सकता था.

आपको बता दें कि दिलजीत ने इलुमिनाटी टूर का पहला शो कनाडा के वैंकूवर के बीसी स्टेडियम में आयोजित किया था, जिसमें 54 हजार लोगों के बैठने की क्षमता थी. इस शो के सभी 54 हजार टिकट पहले ही बुक हो चुके थे. इस तरह दिलजीत के नाम वैंकूवर के बीसी स्टेडियम में सबसे ज्यादा भीड़ जुटाने का रिकॉर्ड बन गया है.

जानकारी के मुताबिक, दिलजीत की कनाडा में तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसकी एक वजह यह है कि वहां बड़ी संख्या में पंजाबी रहते हैं. दिलजीत का शो शाम 6:30 बजे शुरू हुआ. इस शो के टिकट 44 डॉलर (2,600 रुपये) से लेकर 374 कैनेडियन डॉलर (22,799.18 रुपये) तक थे. वहीं दिलजीत खुद भी अपने शो को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. वह लगातार सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट शेयर करते रहे हैं.

In The Market