LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी ने अपने करीबी दोस्तों को दिया तोहफा; कीमत जानकर हो जाएंगे

vghj6766

Anant Ambani Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी सोशल मीडिया के साथ-साथ लोगों के बीच भी चर्चा का विषय बनी हुई है. मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से हुई.(Anant Ambani Wedding)

13 जुलाई 2024 को शुभ समारोह के बाद 14 जुलाई 2024 को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. इस पार्टी में बड़ी संख्या में हस्तियां शामिल हुईं. बड़ी संख्या में बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे. इस मौके पर अनंत ने अपने सभी खास दोस्तों को 2 करोड़ रुपये कीमत की 'ऑडेमार्स पिगुएट' घड़ियां तोहफे में देकर सबको हैरान कर दिया. इन दोस्‍तों में शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी शामिल थे.

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शाही शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन सबके बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मेहमानों को दिए गए लग्जरी गिफ्ट की भी खूब चर्चा हो रही है.

अनंत अंबानी ने अपने कुछ खास दोस्तों को करोड़ों रुपये की ऑडेमर्स पिगुएट घड़ियां गिफ्ट की हैं. अनंत ने कुल 25 ऑडेमर्स पिगुएट प्रीमियर लिमिटेड एडिशन घड़ियों का उत्पादन किया है, जिनकी कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जाती है.

अनंत अंबानी की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके करीबी दोस्त महंगी ऑडेमर्स पिगुएट घड़ियां दिखाते नजर आ रहे हैं. दूल्हे की टीम में शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, वीर पहाड़िया, मीजान जाफरी, शिखर पहाड़िया समेत 25 करीबी दोस्त शामिल थे, जिन्हें अनंत अंबानी ने लग्जरी घड़ियां गिफ्ट कीं. इन ऑडेमर्स पिगुएट घड़ियों की खासियतों की बात करें तो इनमें 18K सोने का ब्रेसलेट, एक सोने का डायल और एक नीलमणि क्रिस्टल कैलिबर है.

In The Market