LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Salman Khan : सलीम खान को धमकी मिलने के बाद बाइक सवार ने किया सलमान खान की कार का पीछा, गिरफ्तार

gh678i78

Salman Khan Threat News: सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कई तरह की धमकियां मिलने के बाद कुछ महीने पहले सलमान खान के घर पर गोली चलाई गई थी और अब गुरुवार 19 सितंबर को उनके पिता सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी मिली है. देर शाम बाइक सवार एक युवक ने सलमान खान के काफिले का पीछा किया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.(Salman Khan threat News) 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, देर शाम जब सलमान खान भारी सुरक्षा के बीच बांद्रा से गुजर रहे थे, तभी एक 21 साल का युवक बाइक पर आया और भाईजान के सुरक्षा काफिले में घुसने की कोशिश की. मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

युवक का नाम उजैर फैज मोहिउद्दीन बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान का काफिला मेहबूब स्टूडियो के पास से गुजर रहा था, तभी मोहिउद्दीन बाइक से तेजी से अभिनेता की कार के पास पहुंचे. सुरक्षाकर्मियों ने उसे बार-बार चेतावनी दी लेकिन इसके बावजूद वह नहीं माना.

इस घटना के बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर तैनात सिक्योरिटी को भी अलर्ट रहने को कहा गया है.

युवक की मोटरसाइकिल को स्थानीय पुलिस ने जब्त कर लिया और बांद्रा पुलिस ने उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 125 (जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) और 281 के तहत सलमान खान और उनकी सुरक्षा टीम के जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया (रैश ड्राइविंग) के लिए.

हालांकि, पूछताछ के दौरान युवक ने कहा कि उसे नहीं पता था कि कार और कारवां सलमान खान का है. पुलिस को भी युवक के बयान पर कोई संदेह नहीं हुआ, इसलिए उसे छोड़ दिया गया. इस मामले पर सलमान खान ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

जांच में पुलिस को पता चला कि मोटरसाइकिल चालक इस बात से अनजान था कि वह सलमान खान के काफिले का पीछा कर रहा है. उसके बयानों में संदेह का कोई आधार न पाकर पुलिस ने उसे छोड़ दिया. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी पाने वाले सलमान खान ने अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

In The Market