LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Actress Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या

uw3ye767 1

Malaika Arora News: अभिनेत्री मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल अरोड़ा ने आज सुबह आत्महत्या कर ली. घटना सुबह 9 बजे की है. अनिल ने बांद्रा स्थित आशा मेनार बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. अभी कारणों का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि अनिल अरोड़ा पिछले कुछ समय से बीमार थे.

शुरुआती जांच में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. मलायका के पूर्व पति अरबाज खान परिवार के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उनका शव बाबा हॉस्पिटल में रखा गया है. जब मलाइका को अपने पिता की मौत की खबर मिली तो वह पुणे में थीं. जानकारी मिलते ही वह तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं.

अनिल अरोड़ा को जुलाई 2023 में अस्पताल में भर्ती कराया गया था
पिछले साल अनिल अरोड़ा को खराब सेहत के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मलाइका को मां जॉयस के साथ अस्पताल में देखा गया था. हालांकि, उनके इलाज का कारण ज्ञात नहीं है. अनिल अरोड़ा एक हिंदू परिवार से थे। वह मर्चेंट नेवी में काम कर चुके हैं. उनका विवाह जॉयस पॉलीकार्प से हुआ था, जिनसे उनका तलाक हो गया था.

In The Market